मनी लॉन्ड्रिंग केस में यूट्यूबर Elvish Yadav पर ED का एक्शन, क्या है पूरा मामला?

Elvish Yadav

Elvish Yadav को कुछ दिन पहले नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था और वह जमानत पर बाहर हैं। अब ईडी ने मामला दर्ज कर लिया है.एल्विश यादव उर्फ सिद्धार्थ यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला (Elvish Yadav Money Laundering Case) दर्ज किया गया है. 2 नवंबर 2023 को उनके खिलाफ दर्ज किए गए एक मामले को इस केस का आधार बनाया गया है. ED मामले पर एल्विश से पूछताछ की तैयारी कर रही है.

यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कोबरा मुद्दे के बाद, वह फिर से कहानी में थे। ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।  ईडी उनके पास मौजूद महंगी कारों के काफिले के बारे में जांच कर सकती है.यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर लीक हुई है. कोबरा मामले के बाद अब वित्तीय तौर पर उनका नाम सामने आ रहा है। लखनऊ स्थित ईडी क्षेत्रीय कार्यालय जल्द ही एल्फिक का साक्षात्कार लेने की तैयारी कर रहा है। 2 नवंबर को नोएडा में दर्ज मामले के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया गया है.

एक और विवाद में Elvish Yadav:-

यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कोबरा मुद्दे के बाद, वह फिर से कहानी में थे। ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। ईडी अपने पास मौजूद महंगी कारों की जांच कर सकती है. 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर को कोबरा मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उसे 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था. वह अब जमानत पर है. वहीं अब ईडी उन पर गाज गिराने की तैयारी में जुट गई है. वहीं, किसी भी यूट्यूबर ने इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है।

जेल से रिहा होने के बाद एल्फिक ने खुद को निर्दोष बताया। यूट्यूबर ने कहा कि कुछ लोगों को उनकी सफलता में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसी कारण उन्होंने अनावश्यक हस्तक्षेप किया।’ एल्विश यादव मामला: यूट्यूबर एल्विश यादव पर फिर से शिकंजा कसा गया है, इस मामले में ईडी ने केस दर्ज किया है. 

Elvish Yadav

Elvish Yadav Case : यूट्यूबर एल्विश यादव पर फिर कसा शिकंजा, ईडी ने इस मामले में दर्ज किया केस :-

Elvish Yadav Case बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर सिद्धार्थ यादव उर्फ एल्विश यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। ईडी ने यूट्यूबर और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। बताया जा रहा है कि ईडी लखनऊ में यूट्यूबर से पूछताछ कर सकती है।

एजेंसी, लखनऊ। Elvish Yadav :-

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और 26 वर्षीय यूट्यूबर सिद्धार्थ यादव उर्फ एल्विश यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। ईडी ने यूट्यूबर और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

एल्विश यादव से हो सकती है पूछताछ ईडी की टीम एल्विश यादव और इस मामले में शामिल अन्य लोगों से पूछताछ कर सकती है। मनी लॉन्ड्रिंग का मामला पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने से जुड़ा हुआ है। अब मामला ईडी की जांच के दायरे में आ चुका है। 

नोएडा पुलिस ने Elvish Yadav को किया था गिरफ्तार :-

यूट्यूबर एल्विश यादव को 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने एल्विश को पार्टियों में मनोरंजक दवा के रूप में सांप के जहर के इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS) एक्ट, वन्यजीव संरक्षण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। पशु अधिकार से जुड़े एक एनजीओ, पीपल फॉर एनिमल्स (PFA) ने पिछले साल 3 नवंबर को नोएडा के सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें एल्विश यादव भी शामिल थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top